देश में पिछले 24 घंटों में 9 हजार 283 नए केस दर्ज

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

देश में पिछले 24 घंटों में 9 हजार 283 नए केस दर्ज

Anjali Yadav 24-11-2021 12:13:18

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बरकरार है. हालांकि अब नए मामलों में थोड़ी कमी देखने को मिल रही है. देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 9 हजार 283 नए केस सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 437 लोगों की मौत हो गई है. नए मामले सामने आने के बाद देश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या एक लाख 11 हजार 481 हो गए हैं. ऐसे में जानिए देश में आज कोरोना की ताजा स्थिति क्या है.

अबतक 4 लाख 66 हजार 584 की मौत

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले दिन कोरोना से
10 हजार 949 लोग ठीक हुए हैं. वहीं, इस वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 4 लाख 66 हजार 584 पर पहुंच गई है. आंकड़ों के मुताबिक, अभी तक 3 करोड़ 45 लाख 35 हजार 736 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं.

अबतक 118 करोड़ से ज्यादा खुराक दी गईं

राष्ट्रव्यापी टीकाकरण मुहिम के तहत अभी तक कोरोना रोधी टीकों की 118 करोड 44 लाख 23 हजर 573 खुराक दी जा चुकी हैं. वहीं 3 करोड़ 39 लाख 57 हजार 698 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. सरकार की कोशिश है कि जल्द से जल्द सभी लोग टीका की दोनों खुराक लगवा लें. इसके लिए सरकार कई माध्यम से लोगों को जागरुक करने की कोशिश में जुटी हुई है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :